Blogspot par SEO Friendly Blog Post kaise likhe | On Page SEO

Blogspot par SEO Friendly Blog Post kaise likhe | On Page SEO


यदि आप Blogger User है तो इस Platform में WordPress जैसी कोई SEO Plugin provide नहीं करता है । ऐसे में Blogspot (Blogger) पर SEO Friendly Blog Post कैसे लिखे, इसकी चिंता हर समय लगी रहती है । 

मैंने ऐसी कई सारे blogger को देखा है वो blogger blog पर अच्छी पोस्ट तो लिखते है । परन्तु उनकी पोस्ट Google के पहले page तक नहीं आ पाते । यहाँ तक की कुछ लोगो के blog में 100 से भी अधिक posts होते है फिर भी उनकी post google के पहले page पर Rank नहीं होती है । और न ही उनको Google से Organic traffic मिल पता है क्या आप जानते है ? ऐसा क्यों है ? चलिए मैं आपको बताता हूँ ऐसा इसलिए है क्यों की आप पोस्ट तो लिखते है । लेकिन अपने post को सही ढंग से Optimize नहीं करते है । मेरे कहने का मतलब है SEO friendly नहीं लिखते है । 

घबराये मत SEO friendly पोस्ट लिखना कोई मुश्किल काम नहीं होता है । बस थोड़ी ध्यान देने की जरुरत होती है यदि आप Blogger user है तो आपको post लिखते समय On Page SEO से related कुछ बातो का ध्यान रखना होगा । आज मैं इसी topic पर बात करने जा रहा हूँ की कैसे आप अपने blogspot blog पर post को SEO friendly बना सकते है। आइये जानते है ।

Blogspot par SEO Friendly Blog Post kaise likhe


Blogspot par SEO Friendly Blog Post kaise likhe

No comments:

Post a Comment

अपनी प्रतिक्रिया हमसे साझा करने के लिए आपका धन्यवाद करते है। कृपया ध्यान रखें कि सभी टिप्पणियाँ हमारी कमेंट पालिसी के तहत moderate की जा सकती है एवं आपसे अनुरोध है की आप अपना व्यक्तिगत और विचारपूर्ण चीजें हमसे पूछें।